सड़कों पर बोलकर फंसे ऋषि कपूर, होशंगाबाद में जमकर हुआ विरोध

Rishi Kapoorनई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल): बॉलीवुड के मशहूर सुपर स्टार ऋषि कपूर पिछले साल अपने एक ट्वीटर स्टेटमेंट में वजह से विवादो से घिर गए थे. उन्होंने ट्वीट करके कहा था- मैं बहुत गुस्से में हूं. तुम खाने को धर्म से जोड़ते हो? मैं बीफ खाने वाला हिंदू हूं.

आपको बता दे शनिवार को ऋषि कपूर होशंगाबाद एक प्राइवेट कॉलेज में हुए फंशन में गए हुए थे. तभी गाय निगरानी समिती और बजरंद दल के कार्यकर्ताओं ने शनिवार शाम को होशंगाबाद में ऋषि कपूर के खिलाफ प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन पिछले साल दिए बयान को लेकर किया गया. जिसमें ऋषि कपूर ने कहा था कि मैंने बीफ खाई है.

यह प्रदर्शन होशंगाबाद के नेहरु पार्क में किया गया था जिसमे प्रदर्शनकारियों ने ऋषि कपूर के खिलाफ नारे लगाए और उनके पुतले जलाये. उसमे से कई प्रदर्शनकारियों ने काले झंडे दिखाए। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि वो ऋषि कपूर के बयान से आहत हुए हैं और इसके लिए उन्हें पब्लिक के सामने माफी मांगनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले ऋषि कपूर एक बार फिर से ख़बरों में बने हुए हैं इस बार उन्होंने मध्य प्रदेश की सड़को पर बोला है. उनका कहना हैं मध्यप्रदेश की कुछ सड़कों पर यात्रा करना आसान नहीं है.

जानकारी के लिए बता दे इससे पहले भी बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस हेमा मालिनी और रवीना टंडन भी मध्यप्रदेश की खराब सड़कों के बारे में शिकायत कर चुकी हैं.

ऋषि कपूर ने कहा भोपाल से नागपुर को जोड़ने वाली सड़क बहुत संकरी है. मैं आपके (मध्यप्रदेश) मुख्यमंत्री से अनुरोध करता हूं कि वह राज्य की सड़कों को सुधारें। भोपाल से होशंगाबाद तक लगभग 75 किलोमीटर की कार से यात्रा करने के बाद कपूर ने यह शिकायत की है. भोपाल से नागपुर जाने के लिए इसी सड़क से होकर गुजरना पड़ता है। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने भोपाल से होशंगाबाद आते वक्त भारी ट्रैफिक देखा। यह बहुत भयानक था।’’

loading...