ये पाकिस्तानी क्रिकेटर बनाएगा संजय दत्त के साथ फिल्म

Sanjay-Datt lead roll Ramiz Raja filmनई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल): क्रिकेट के फैन्स आज दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं. अगर बात हो इंडिया और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच की हो तो दर्शक बिना पलके झपकाए, रोचक मैच का मजा लेते हैं. लेकिन आज हम बात इंडिया और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच की नही बल्कि फ़िल्मी दुनिया की कर रहे हैं.

दरसल बात यह है कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और ओपनर रमीज राजा जल्द ही फिल्मी दुनिया में एंट्री लेने वाले हैं. रमीज राजा अब फिल्में प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. इतना ही नही राजा ने अपनी फिल्म के लिए बॉलीवुड के एक्टर ‘संजू बाबा’ संजय दत्त को लीड रोल के लिए चुन लिया है. ramiz-raja

जियो न्यूज की खबर के अनुसार रमीज ने यह बताया है कि उनकी आने वाली फिल्म क्रिकेट के खेल के जरिये आतंकवाद को खत्म करने के सम्बन्ध में होगी. इस फिल्म में एक्शन का तड़का और सस्पेंस का अलग अंदाज़ देखने को मिलेगा। लेकिन अभी भी इस फिल्म की हीरोइन का चुनाव नही हुआ है.

गौरतलब है कि आर्म्‍स एक्‍ट के कारण जेल की सजा काटने के बाद बाहर आने के बाद संजय दत्त ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है. हालांकि संजय दत्त का नाम हाल ही में उस समय सुर्खियों में आया था जब राजकुमार हिरानी ने इस बॉलीवुड स्टार के विवादित जीवन पर केंद्रित बायोपिक के बनाने की घोषणा की थी. रणवीर कपूर इस बहुप्रतीक्षित फिल्‍म में संजय दत्त की भूमिका करते हुए नजर आएंगे.

Loading...