अभिनेत्री मनीषा कोइराला बनेंगी संजय दत्त की मां

sanjay dutt, biopic, nargis dutt, manisha koirala, paresh rawal, diya mirza, ranbeer kapeer, manyta dutt, sunil duttनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : जब से बॉलीवुड के ‘मुन्ना भाई’ यानी संजय दत्त जेल से बाहर आये हैं तभी से उनकी जिंदगी पर बन रही फिल्म पर काम शुरू किया जा चुका है. इस फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे. अब इस फिल्म को लेकर एक नया खुलासा हुआ है.

इस फिल्म में संजय दत्त की मां यानी नरगिस दत्त का किरदार निभाने के लिए अभिनेत्री मनीषा कोइराला को साइन कर लिया गया है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक राजकुमार हीरानी की तरफ से दी गयी है. नरगिस दत्त की मौत साल 1981 में हो गयी थी. नरगिस कैंसर से पीड़ित थीं और इसी वजह से उनकी मौत हुई थी.

फिल्म में जहा नरगिस का किरदार मनीषा कोइराला निभायेब्गी वहीं संजय दत्त की पत्नी के किरदार में एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा दिखाई देंगी. फिल्म में संजय दत्त की मां के रूप में मनीषा को लेने की एक बड़ी वजह ये है की अभिनेत्री नरगिस को कैंसर था और मनीषा भी कैंसर से जूझ चुकी हैं और इस किरदार को वो बखूबी समझती हैं.

हाल ही में राजकुमार हीरानी ने मनीषा से मुलाकात की थी. मनीषा ने हीरानी के साथ मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही इस फिल्म में परेश रावल उनके पिता यानी सुनील दत्त के किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर कैमियो करेंगीं.