एक्स बॉयफ्रेंड के पिता ने कंगना को जमकर सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली, (विनीत सिंह) : बॉलीवुड की बेधड़क और बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत की ज़िन्दगी आजकल विवादों से भरी हुई नज़र आ रही है. एक महीने से कंगना अपनी फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन में जुटी हुई थीं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ ख़ास कमाल नही कर पायी. ऐसे में उनकी फिल्म फ्लॉप होने पर उनके पूर्व बॉयफ्रेंड के पिता ने जमकर खरी खोटी सुनाई है.

जी हाँ हम बात कर रहे हैं कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड यानी अध्ययन सुमन की. कंगना की फिल्म बुरी तरह से पिट चुकी है ऐसे में अध्ययन सुमन के पिता और वेटरन एक्टर रह चुके शेखर सुमन की जिन्होंने ट्वीट करके कंगना पर तीखा हमला किया है.

शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘एक ऐक्ट्रेस अपने ऐसे स्टारडम का बोझ लादे चल रही थी, जो कि असल में था ही नहीं। अब देखिए, वह कितने शर्मनाक तरीके से नाकाम हुई है। शायद इसी को न्याय कहते हैं। शायद उसको अपने किए का फल मिला।’

विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत, सैफ अली खान और शाहिद कपूर नज़र आये थे. यह फिल्म द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है।24 फरवरी को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने वीकेंड पर केवल 18 करोड़ की कमाई की है।