तेजस्वी यादव की ऐसी दीवानगी, गुलाब देने उमड़ा लड़कियों का सैलाब

tejasvi yadav, rose, valentine's day, bihar, deputy chief minister, jahanabaad, girls crowdनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : मंगलवार को वैलेंटाइन्स डे के मौके पर जहाँ देशभर में युवक युवतियां इस ख़ास दिन को अपने अंदाज़ में मना रहे हैं वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी गुलाब देने के लिए लड़कियों में होड़ हुई है। ये मज़ाक नहीं बल्कि हकीकत है जब तेजस्वी यादव को गुलाब का फूल देने के लिए सैकड़ों लड़कियों का सैलाब आ गया था.

तेजस्वी यादव इतनी कम उम्र में उप मख्यमंत्री बने हैं इस बात का फायदा जहाँ उनके राजनीतिक करियर को मिल रहा है तो दूसरी तरफ उन्हें पसंद करने वाली लड़कियों की संख्या में भी भारी मात्र में बढ़ोत्तरी हुई है.

तेजस्वी यादव को गुलाब देने के लिए सोमवार को लड़कियों में मानो होड़ सी लग गयी थी. इस बात की बानगी सोमवार को जहानाबाद में देखने को मिली जब तेजस्वी यादव को लड़कियों में गुलाब देने की होड़ लग गई।

तेजस्वी को पटना से किसी कार्यक्रम के लिए गया जाना था। गया के रास्ते में जहानाबाद भी आता पड़ता है। जहानाबाद के बीएड कॉलेज की लड़कियों को जब पता चला कि तेजस्वी यादव यहां का काफिला यहाँ से गुजरने वाला है तो लड़कियां गुलाब का फूल लेकर उनके स्वागत के लिए कॉलेज के बाहर खड़ी हो गईं।

जब लड़कियों की भीड़ को तेजस्वी ने देखा तो उन्होंने अपने काफिला को रोकने का आदेश दिया। तेजस्वी ने कार से उतर कर 30-40 लड़कियों से गुलाब के फूल भी लिए। इस दौरान बहुत सी लड़कियों ने तेजस्वी के साथ सेल्फी भी ली.

यह पहला मौका नही है जब लड़कियों ने तेजस्वी यादव के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर की है इससे पहले भी तेजस्वी के सरकारी नंबर के व्हाट्स ऐप पर लगभग ४४ हज़ार लड़कियों ने शादी का प्रस्ताव भेजा था. बाद में तेजस्वी यादव ने साफ़ कर दिया था की उनकी शादी का फैसला सिर्फ उनके माता-पिता ही करेंगे.

Loading...