फिल्म

तो ये वजह थे जिसके लिए दीपिका ने छोड़ा रणवीर का साथ, पढ़ें पूरी खबर

Share Article

film padmavati-reason-behind-ranveer-and-deepika breakup

नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल) : बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी यानि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी के चर्चे तो आपने खूब सुने होंगे लेकिन हालांकि में इन दोनों लवबर्डस ने ब्रेकअप कर लिया है. इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो रणवीर और दीपिका ही बता सकते हैं. लेकिन अब एक नई खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे.

कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हो गया हैं. इस बात की अफवाह तब फैली जब एक अवॉर्ड शो में दीपिका तो पहुंचीं। लेकिन रणवीर नहीं गए, क्योंकि अकसर किसी भी पार्टी या अवार्ड्स शो में दोनों साथ नज़र आते रहे थे.

खबर ये हैं कि हालांकि दोनों ऐक्टर्स प्रीमियर के समय से एक-दूसरे के साथ पब्लिक के सामने आने से बच रहे हैं और कहा जा रहा है कि इसकी वजह ‘पद्मावती’ हो सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली ने दोनों को कड़े शब्दों में कहा है कि ‘पद्मावती’ के प्रमोशन से पहले दोनों एक-दूसरे के साथ पब्लिक के सामने आने से बचें। अब इन बातों से ऐसा ही लग रहा कि भंसाली नहीं चाहते कि फिल्म को लेकर उन्हें फिर किसी तरह की अनचाही दिक्कतों का सामना करना पड़े।

बता दें कि संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म 17 नवंबर 2017 को रिलीज़ की तैयारी में है.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here