करण के निशाने पर कंगना, कहा ऐसा हैं तो छोड़ क्यों नही देती फिल्म इंडस्ट्री

Karan-Johar-Kangana-Ranaut-Controversyनई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल ) :  करन जौहर के पापुलर टीवी शो ‘काफी विद करन’ के हर एपिसोड में नामी-गिरामी हस्तियां आते हैं और अपने कुछ दबे राज से पर्दा उठाते हैं. हाल ही में इस शो पर कंगना रनौट शिरकत की थी और काफी कुछ अपने लाइफ से जुडी बातों को करण से बेबाक अंदाज़ में शेयर किया.  जो शायद करण को अच्छी नही लेगी लेकिन उस टाइम तो करण ने कंगना को कुछ नही कहा, क्योंकि कंगना उस टाइम उनके शो की गेस्ट थी. लेकिन अब करन जौहर ने कंगना की हर एक बात का नाप-तौल कर करार जवाब दिया है.

हाल ही में हुए एक इवेंट में जब करन जौहर से कंगना से जुड़े कुछ सवाल किये गए तो उन्होंने कहा- मैं कंगना के Women होने और विक्टिम कार्ड से परेशान हो गया हूं. इतना ही नही उन्होंने कहा- कंगना हमेशा अपने आप को किसी पीड़ित शख्स की तरह पेश करती रहती, उनका कहना होता हैं कि उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी डराया-धमकाया गया हैं. अगर कंगना को बॉलीवुड इंडस्ट्री इतनी ही बुरी लगती है और वो इस इंडस्ट्री में असहज फील करती हैं तो इसे छोड़ क्यों नहीं देते.  इनको भाई-भतीजावाद का मतलब तक नही पता है. मेरे पर ऊँगली उठती हैं इनको येन नही पता कि इंडस्ट्री में 13 नए डायरेक्टर्स मैंने ही इंट्रोड्यूस किए हैं, जिनका बॉलीवुड से कोई कनेक्शन नहीं है.

बता दें कि कुछ वक्त पहले कंगना अपने फिल्‍म ‘रंगून’ के प्रमोशन के लिए सैफ अली खान के साथ करन के शो पर आईं थी. इस दौरान कंगना ने करन को नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) फैलाने वाला कहा था. शो में कंगना ने करन से पूछा था, “अगर कभी मेरी बायोपिक बनी तो उसमें आप बॉलीवुड के एक स्टीरियो टिपिकल बड़े आदमी की भूमिका निभाएंगे, जो बेहद घमंडी और बाहरी लोगों के लिए पूरी तरह से असंवेदनशील होंगे. हम उसे मूवी माफिया कह सकते हैं.”

कंगना रनोट ने हाल ही में करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ पर तीनों खान को लेकर एक शॉकिंग बयान दिया था. दरअसल शो में जब कंगना से पूछा गया कि वो तीनों खान्स में से किसके साथ काम करना चाहती हैं. तो उन्होंने बिना एक सेकंड गवाए कहा था ‘नन’ यानी कोई भी नहीं.