मुंबई एयरपोर्ट पर मजाक करना पड़ा भारी, हिरासत में ली गयी मॉडल

prank gone wrong, model arrested, bombay international airport,

नई दिल्ली, (विनीत सिंह) : मुंबई एयरपोर्ट पर एक जानी मानी मॉडल को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल इस मॉडल के एक मज़ाक की वजह से उसे हिरासत में लिया गया है. मॉडल के मजाक की वजह से कुछ देर तक एयरपोर्ट पर अफरा तफरी मच गयी बाद में मॉडल को हिरासत में लेकर मामला शांत करवाया गया.

ये मॉडल कंचन ठाकुर हैं. दरअसल यह वाकया गुरूवार रात 8बजे मुंबई एयरपोर्ट 2 टर्मिनल का है जब कंचन अपने तीन दोस्तों के साथ फ्लाइट से दिल्ली जाने वाली थीं। लेकिन जैसे ही वो सेक्योरिटी चेक काउंटर पर पहुंची, तो वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को कहने लगीं कि उनके एक दोस्त के बैग को ठीक से चेक करें क्योंकि उनके दोस्त के बैग में बॉम्ब है।

सुरक्षाकर्मियों ने इसे मजाक समझ कर छोड़ दिया, लेकिन कंचन फिर भी नहीं मानी और अपने दोस्त का बैग चेक करने के लिए जोर देने लगीं। जिसके बाद पूरे एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। बाद में उनके बैग से चेकिंग में कुछ नहीं मिला।

कंचन की इस बात के बाद सीआईएसएफ ने उन्हे हिरासत में ले लिया, फिर उन्हें सहार पुलिस स्टेशन भेज दिया। सहार पुलिस ने उन्हें 336, 505(1) (B) के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

एयरलाइंस कम्पनी ने मॉडल के खिलाफ एफआईआर दर्ज को बिल्कुल सही बताया। एक अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इससे उन लोगों को सबक मिलेगा क्योंकि उनकी वजह से पूरे एयरपोर्ट पर हलचल मच गई थी। लेकिन इस सब के बावजूद भी शुक्रवार कंचन को ज़मानत मिल गयी.