फिल्म

ब्रेकअप के बाद इमोशनल हुईं सोनाक्षी, कैमरे में आंसू छुपाती नज़र आयीं

Share Article

sonakshi sinha, bollywood, breakup, boyfriend, bunty sachdev

नई दिल्ली, (विनीत सिंह) : बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा के फ़िल्मी करियर की तरह ही उनकी निजी जिंदगी में भी सबकुछ पहले जैसा नहीं रह गया है. एक तरफ जहाँ एक के बाद एक सोनाक्षी की सभी फिल्में फ्लॉप होती जा रही हैं वहीं दूसरी तरफ अब उनके ब्रेक अप की खबरे भी आ रही हैं.

काफी समय से बॉलीवुड की गलियों में चर्चा चल रही है की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड बंटी सचदेव का ब्रेकअप हो गया है. इसी बीच अब एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर इस खबर में सच्चाई दिखती हुई नज़र आ रही है.

दरअसल रविवार रात सोनाक्षी सिन्हा को मीडिया के कैमरों में कैद किया गया। इस दौरान वे काफी इमोशनल दिखाई दे रही थीं और साथ ही अपने आसुओं को भी छिपा रही थीं. सोनाक्षी सुपर साउंड स्टूडियो से बाहर निकल रही थीं. सोनाक्षी साल 2012 से बंटी

हाल ही में सोनाक्षी ने ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ की सक्सेस पार्टी अटेंड की थी। एक पॉपुलर वेबसाइट के मुताबिक, यहां सोनाक्षी ने अपने करीबियों को बताया कि वे सिंगल हैं। हालांकि, इसके अगले ही दिन सोनाक्षी और बंटी को बांद्रा स्थित एक रेस्त्रां के बाहर देखा गया। ऐसे में इनके ब्रेकअप की खबरों में कितनी सच्चाई है, यह कोई नहीं जानता।

विनीत सिंह Administrator|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.
×
विनीत सिंह Administrator|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here