फिल्म

भारत का समर्थन कर फंसे अदनान सामी, सोशल मीडिया पर PAK ट्रोलर्स ने बनाया निशाना

Share Article

नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल) : मशहूर प्लेबैंक सिंगर अदनान सामी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गये हैं उन्होंने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए अपनी राय रखी है. दरअसल हाल ही में अदनान पाकिस्तानी सोशल मीडिया विवाद में फंस गए थे जिस वजह से उनको लोगों से बहुत सुनना पड़ा था. बता दे इस विवाद की वजह एक ऐप था जो उन्होंने अपने फोन से डिलीट कर दिया था जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

दरअसल, स्नैपचैट के CEO ने एक बयान में कहा था कि स्नैपचैट भारत जैसे गरीब देशों के लिए नहीं है. CEO के इस बयान के बाद अदनान ने अपने फोन से ये ऐप डिलीट कर दिया था जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया.

यह बात खुद अदनान ने बताई और कहा – मुझे पाकिस्तान की तरफ से स्नैपचैट के मामले में ट्रोल किया गया. मुझे समझ नहीं आया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. ये तो बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी बात है.

सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जाने के बाद अदनान ने कहा कि मै बहुत दुखी हूं कि कश्मीर में जवानों के ऊपर हमले हो रहे है. मैं चाहता हूं और दुआ करता हूं कि प्यार और सुकुन का माहैल बना रहे.

अदनान सामी ने बातचीत में कुलभूषण जाधव मामले में अपनी राय भी रखी. अदनान ने कहा -कुलभूषण जाधव को लेकर मेरी पाकिस्तान सरकार से ये अपील है कि वह किसी भी तरह इस मसले को हल करे और जाधव जी को भारत वापस भेजे.

सोनू निगम के लाउडस्पीकर वाले विवादित ट्वीट को लेकर अदनान ने कहा-मुझे नहीं पता कि सोनू ने क्या कहा. मैं बाहर ट्रैवल कर रहा था. लेकिन मैं सोनू को वर्षों से जानता हूं और वो बहुत प्यारा इंसान है. इस मामले में जरूर गलतफहमी हुई है.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here