फिल्म

आखिर इस वजह से आमिर को 16 साल बाद अवार्ड समारोह में शामिल होने आना पड़ा

aamir-attends-dinanath-mangeshkar-awards
Share Article

नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल) : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को आमतौर पर किसी भी अवॉर्ड फंक्शन में नही देखा जाता हैं. लेकिन आमिर के चाहने वालों के लिए बेहद खुशी की खबर हैं कि आमिर को 16 साल बाद किसी अवॉर्ड समारोह में शामिल होंगे.

आपको बता दे 16 साल पहले आमिर की फिल्म ‘लगान’ बेस्ट फिल्म की कैटेगरी में नॉमिनेट हुई थी. लेकिन फिल्म कोई भी पुरस्कार अपने नाम नहीं कर पाई थी. उस अवार्ड समारोह के बाद से आज तक आमिर किसी भी अवार्ड समारोह का हिस्सा नहीं बने. लेकिन अब 16 साल बाद आमिर अवार्ड समारोह में भाग लिया है, ये बहुत ही ख़ुशी की बात है.

खबरों के मुताबिक- आमिर खान को 75वें मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार समारोह में विशेष अवार्ड से सम्मानित किया. यह अवार्ड उन्हें उनकी फिल्म ‘दंगल’ के लिए दिया जायेगा. यह अवार्ड आरएसएस संघ प्रमुख मोहन भागवत के हाथों उन्होनें ये अवॉर्ड दिया गया.

इतना ही नही स्टेज पर महान गायिका लता मंगेशकर, अभिनेत्री वैजयंती माला और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा किया.

इसके अलावा अभिनेत्री वैजयंतीमाला को हिन्दी सिनेमा में उनकी उपलब्धि के लिए और पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव को क्रिकेट के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए भी सम्मानित किया जाएगा.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here