पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चर्च की उपदेशक बनी ये एक्ट्रेस, वजह हैरान करने वाली

नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल) : अमेरिका की जानीमानी पोर्न स्टार क्रिसी आउटलॉ ने अपने करियर को छोड़कर आगे बढ़ने का फैसला लिया है. दरअसल क्रिसी अब कैलिफोर्निया के सैन डिएगो चर्च में उपदेशक बन गई हैं. उन्होंने एक चर्च में बतौर उपदेशक काम करना भी शुरू कर दिया है. क्रिसी के इस कदम से हर कोई हैरान है.

क्रिसी की उम्र 41 साल और वो अब तक 275 पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी हैं. पोर्न फिल्मों के बाद अब उन्होंने भक्ति का रास्ता चुन लिया है. क्रिसी पोर्न इंडस्ट्री में काम करके हर महीने करीब 15000 डॉलर यानी 9 लाख, 65 हजार रुपए तक कमाती थीं.

क्रिसी ने बताया कि वो उन्होंने अपनी नशे की आदत और पोर्न इंडस्ट्री के दिखावे से तंग आ चुकी थीं और इसी के चलते उन्होंने इस इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया. क्रिसी की जिंदगी काफी उतार चढ़ाव से भरी रही और उन्होंने अपनी इस जिंदगी में काफी कुछ सहा भी है यही कारण है कि उन्होंने इस उम्र में पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ने का निर्णय लिया.

क्रिसी कहती हैं कि जब मैं 13 साल की थी, तब ही मेरी मां की मौत हो गई थी। मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड था, जिसे मैं बहुत चाहती थी. उन्होंने बताया कि मैं करीब 17 साल की उम्र में ही उसके बच्चे की मां बन गई थी. मैंने सोचा था कि बच्चे और उसके साथ मैं खुशी से जिंदगी बिताऊंगी. लेकिन, उसी दौरान ब्वॉयफ्रेंड ने जबर्दस्ती मेरा अबॉर्शन करा दिया.

इस दौरान क्रिसी के पिता ने भी उनका साथ छोड़ दिया और वो अकेली रह गयी इस दौरान उनका बॉय फ्रेंड उनके साथ रहता था और कुछ समय बाद वो भी क्रिसी को छोड़कर चला गया तब क्रिसी ने अपनी ज़रूरतें पूरी करने के लिए पोर्न इंडस्ट्री में जाने का कदम उठाया.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *