महाराष्ट्र: लैंबोर्गिनी से विधानसभा पहुंचे बीजेपी विधायक

नई दिल्ली : एक तरफ प्रधानमंत्री अपने नेताओं से लगातार ये आग्रह करते रहते हैं की नेता ज़मीन से जुड़े रहें, काम करें अपनी शान न दिखाएं. इसको ठीक उलट कल महाराष्ट्र विधान सभा में मीरा-भयंदर सीट से बीजेपी विधायक नरेंद्र मेहता जब आलीशान लैंबोर्गिनी कार से विधान भवन पहुंचे तो सभी की नजरें उन पर ही टिकी रह गईं. सुबह ग्याहरह बजे खुद नरेंद्र मेहता गाडी चलाते हुए विधानसभा पहुंचे थे.

अपने साथी विधायक की महंगी कार वहाँ मौजूद दूसरे विधायको के साथ साथ मीडिया कर्मियों के लिए भी चर्चा का विषय बन गया. किसी विधायक ने कीमत पूछी तो किसी ने फंक्शन जानना चाहा कई तो सेल्फी भी लेने लगे. इस बीच कुछ वरिष्ठ नेताओं को इस बात का एहसास हो गया की कहीं मीडिया में ये सुर्खी न बन जाए और बेवजह उनका नाम न जाए.

मेहता की अपनी 5.5 करोड़ रुपये कीमत वाली नारंगी रंग की लैंबोर्गिनी पिछले साल भी सुर्खियों में रही थी. बीजेपी विधायक नरेंद्र मेहता ने पिछले साल अगस्त महीने में अपनी पत्नी के जन्मदिन पर लैंबोर्गिनी कार गिफ्ट की थी. कार सुर्खियोने में तब आई जब उनकी पत्नी कार लेकर सड़क पर निकलीं और एक ऑटोरिक्शा में जाकर ठोक दिया. वो अलग बात थी स्थानीय विधायक की पत्नी के खिलाफ ने ऑटो ड्राइवर के घायल होने के बाद भी मामला दर्ज नहीं हुआ था. हालांकि मीडिया को देख मेहता जल्द ही अपनी कार लेकर वहां से लौट गए.