इस मॉडल ने ली थी मधुर भंडारकर की सुपारी, अब खाएगी जेल की हवा

नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल) : मुंबई के सेशंस कोर्ट ने मशहूर फिल्ममेकर मधुर भंडाकर की हत्या की शाजिश रचने के आरोप में मॉडल प्रीती जैन को तीन साल की सजा सुनाई है. आपको बता दे प्रीति पर 2005 में गैंगस्टर अरुण गावली के साथी नरेश प्रदेशी को मधुर भंडारकर को मारने के पैसे देने का आरोप था.

इतना ही नही कोर्ट ने प्रीती जैन को तीन साल की सजा के साथ ही 10,000 रुपये का जुर्माना भी भरने को कहा है. साथ ही कोर्ट ने प्रीती के दो सहयोगी परदेशी और शिवराम दस को भी 3-3 साल की सजा सुनाई है. इन दोनों पर साजिश, जुर्म और उकसाने का आरोप लगा है. हालांकि, कोर्ट ने गवली गैंग के दो शूटरों को बरी कर दिया हैं क्योंकि उनके खिलाफ कोई सबूत नही मिला.

आपको बता दे साल 2014 में प्रीती जैन ने मधुर भंडारकर पर रेप का आरोप लगाया था और एक साल बाद 2005 में नरेश परदेशी के साथ मिलकर मधुर भंडारकर को जान से मारने का प्लान बनाया. भंडारकर को जान से मरने के लिए प्रिती जैन ने परदेशी को 75,000 रुपये भी दिए थे. लेकिन काम पूरा नहीं हुआ तो प्रीती ने पैसे वापस करने की डिमांड की. तब इसकी जानकारी गवली गैंग को मिली जिसने पुलिस को अलर्ट कर दिया.

इस मामले में पुलिस ने 10 सितंबर 2005 में केस दर्ज किया. केस दर्ज होने के साथ ही परदेशी को गिरफ्तार कर लिया गया. प्रीती को तब गिरफ्तार किया गया जब वो वर्सोवा पुलिस थाने जा रही थीं. बाद में पुलिस ने परदेशी के दोस्त शिवराम दास को गिरफ्तार किया. जिसपर हथियार और शूटर मुहैया कराने का इल्जाम है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *