बेनामी संपत्ति मामले में फंसे लालू, 22 ठिकानों पर IT की छापेमारी जारी

Bihar crime, Bihar politics, RJD supremo, Lalu yadav, 22 premises, IT raid

नई दिल्ली : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर बेनामी संपत्ति मामले में उनके 22 ठिकानों पर आज सुबह से आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स सुबह 8.30 बजे से ही छापेमारी कर रही है। लालू यादव के बेटों और दामाद सहित सांसद प्रेमचंद गुप्ता के बेटों के घर पर भी छापेमारी जारी है।

लालू प्रसाद पर बेनामी संपत्ति के मामले में दिल्ली-एनसीआर समेत 22 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। भाजपा नेता सुशील मोदी लगातार लालू की अवैध संपत्ति को लेकर खुलासे करते रहे हैं और इस मामले में उन्होंने करीब 40 दस्तावेज पेश किए थे। कल नीतीश कुमार ने भी कहा था कि अगर इस मामले में विपक्ष के पास कोई प्रूफ है तो वो जांच करा ले। इस बयानबाजी और तमाम हलचल के बाद आज सुबह 8.30 से ही आयकर विभाग ने छापेमारी करनी शुरु कर दी है।

इस मामले में जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने साफ कहा कि आयकर विभाग की छापेमारी के बारे में अभी हमे कुछ पता नहीं है इसीलिए अभी कुछ कह नहीं सकते।

राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि बीजेपी पूरी योजना बनाकर राजद अध्यक्ष लालू यादव का राजनैतिक हस्ती को खत्म करना चाहती है। इसके लिए पूरी कहानी गढ़ी गई है।उनका यह प्रयास सफल नहीं होगा। हम सब साथ हैं और साथ ही रहेंगे। हम सब डटकर मुकाबला करेंगे।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *