नंबर प्लेट पर था कुछ ऐसा, कट गई बाइक की चालान

नई दिल्ली : अजूबा लिस्ट में शामिल आगरा की एक बाइक शुक्रवार से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. यह बाइक अन्य बाइकों की तहर ही साधारण हैं लेकिन इस बाइक का नंबर प्लेट कुछ अनोखा हैं जिस वजह से यह खूब धूम मचा रही है. इतना ही नही इस बाइक की नंबर प्लेट की फोटो सोशल मीडिया आग के जैसे फ़ैल गई है. अब इस बाइक का यूपी पुलिस ने चालान का दिया है और आगरा के एएसपी ने सोशल मीडिया पर इस बाइक से संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए हैं.

दरअसल लोहामंडी थाना मंदिर के पुजारी ने अपनी बाइक (UP80-BA-4020) पर पुलिस के लोगो (लाल-नीली पट्टी) पर ‘लोहामंडी थाने के मंदिर के पुजारी’ लिखवाया हुआ था. पुजारी की बाइक की यह अनोखी नंबर प्लेट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

कुछ लोगों ने यह वायरल फोटो यूपी पुलिस के एडिशनल एसपी राहुल श्रीवास्तव को ट्विटर पर टैग कर दी. जिसके बाद एएसपी ने ट्विटर पर ही संबंधित थाने को बाइक का चालान करने के साथ-साथ जल्द से जल्द नंबर प्लेट बदलवाने के आदेश दिए.

इतना ही नही एसपी राहुल श्रीवास्तव ने पुलिस की इस लापरवाही पर थाने को ही चालान शुल्क भरने की बात कही. एएसपी के शिकायत पर आगरा पुलिस ने तुरंत करवाई स्टार्ट कर पुजारी की बाइक का तुरंत चालान किया और नंबर प्लेट बदलवा दी गई. आगरा पुलिस ने ट्विटर पर एएसपी को चालान की फोटो भी टैग की.

आपको बता दे डीजीपी कार्यालय के पीआरओ एएसपी राहुल श्रीवास्तव ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. इससे पहले भी उन्होंने कई मामलों पर करवाई करने का आदेश दे चुके हैं.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *