कैटरीना के लिए सलमान खान का Tweet, बोला ‘कितनी ठग है’ साथ ही…

नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल) : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के प्रेम लीला और ब्रेकअप की खबरें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार भी कुछ ऐसी ही खबर हैं, हाल ही में सलमान खान ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया हैं जिससे पता लगता हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना से ब्रेकअप के बाद भी सलमान अभी भी उनको पसंद करते है. इसलिए तो अभी भी कैट के लिए सोशल मीडिया पर इतना प्यार उमड़ रहा हैं. इतना ही नही अफवाह है कि सलमान खान और कटरीना कैफ अपने रिश्ते को दूसरा मौका दे सकते हैं.

सलमान ने कैटरीना की फोटो के साथ ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैं भी कितना ट्यूबलाइट हूं जो ये तक न जान पाया कि टाइगर की टाइगरैस कितनी ठग है’. इस बात का आप और हम दो मतलब समझ सकते हैं एक तो कैटरीना के लिए सलमान का प्यार का इजहार और दूसरा ये कि अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ और कटरीना की अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का प्रमोशन भी कर दिया.


रिश्तों में दूरियां आने के बाद दोनों ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म से पांच साल बाद बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे. आपको बता दें दोनों फिलहाल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

खबरों के मुताबिक, सलमान खान से जब यूलिया वंतूर से उनके रिश्ते बारे में बात किया गया तो इस बात से साफ इनकार कर दिया है कि उनका अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ सेटल होने का कोई इरादा नही है. इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों एक बार फिर अपने रिश्ते के बारे में सोच सकते हैं.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *