योगीराज में गुंडाराज: बसपा नेता की घर में घुसकर हत्या, दहशत में पूरा इलाका

yogi

नई दिल्ली (ब्यूरो, चौथी दुनिया): उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही।  बसपा नेता और सिविल कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक मामला गजरौला थाना क्षेत्र के नगर के पास तिगरिया भूड का है। ठेकेदार को सोते वक्त गोली मारी गई, खून से सनी लाश उसके घर पर बेड पर मिली। घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक गोली कनपटी पर बंदूक सटाकर मारी गई प्रतीत हो रही है, क्योकि गोली सिर को भेदकर बाहर मिली है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि बसपा नेता की हत्या के पीछे क्या वजह रही ? पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर मौके पर मौजूद साक्ष्य अपने साथ ले गई।

बसपा नेता तिगरिया भूड़ में ही दो मंजिला मकान में अकेला रहते थे। उनके चार बड़े भाई  गांव में ही अलग-अलग मकानों में रहते हैं। बड़े भाई  ने बताया कि  बसपा नेता मंगलवार की देर शाम घर आया था। बुधवार की सुबह कुछ लोग घर आए, काफी प्रयास के बाद दरवाजा नहीं खुला तो जांच पड़ताल की, घर के अंदर घुस के देखा तो बसपा नेता खून से लथपथ अपने बेड पर पड़ा हुआ था।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *