कान्‍स के रेड कार्पेट पर बेला हुई वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार

नई दिल्ली, (प्रवीण कुमार) : कान्स फिल्म फेस्टिवल में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के बड़े से बड़े सितारे शिरकत करते है। जिसमें ग्‍लैमर का तड़का खास रहता है। फ्रांस में आयोजित 70वें वार्षिक कान फिल्म महोत्सव में मॉडल बेला हैडिड के साथ फैशन ब्लंडर हो गया। उन्होंने अलेक्जेंडर वौथिएर का लाइट सिल्क पिंक गाउन पहना था।

जिसके चलते वह ड्रेस को लेकर परेशान रही। लेकिन बेला के लिए ये लम्हे मुश्किल भरे रहे। ज्‍यादातर समय वह अपनी ड्रेस को ठीक करने में ही लगी रही।

दरअसल, रेड कार्पेट पर एंट्री लेते ही बेला बड़े वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गईं। वह बिना परवाह किए फ्रेंड्स से मिलती रहीं। इस बीच उन्‍हें पता ही नहीं चला कि वह वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं। जब उन्‍हें पता चला तो, बेला ने गाउन को मैनेज करने की बहुत कोशिश की। लेकिन वे सफल नहीं हो पाईं।

हालांकि, इस दौरान ऐसे मौके भी देखने को मिले, जब बेला वार्डरॉब मॉलफंक्शन की परवाह किए बगैर फ्रेंड्स से खुशमिजाजी के साथ फ्रेंड्स से मिलती रहीं।

इतना ही नहीं, वे फोटोग्राफर्स को प्रोफेशनल मॉडल की तरह पोज देती रहीं। इवेंट में वे पिता मोहमद हैडिड के साथ पहुंची थीं। 20 साल की बेला अमेरिका की फेमस फैशन मॉडल और सिंगर हैं। दिसंबर 2016 में उन्हें मॉडलिंग इंडस्ट्री ने उन्हें मॉडल ऑफ द ईयर चुना था।

 

इस साल की शुरुआत में जब वे एक मैगजीन के इवेंट में शामिल हुई थीं तब भी बेला को ऐसी ही सिचुएशन का सामना तब करना पड़ा था। वैसे कान्‍स महोत्‍सव में ये कोई नई बात नहीं है। यहां हर बार किसी न किसी के साथ कोई बलंडर होता ही रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *