मां की लाश से लिपट कर दूध पीता रहा बच्चा, देखें हृदय विदारक Video

Baby

नई दिल्ली (ब्यूरो, चौथी दुनिया):  मध्यप्रदेश के दमोह में एक महिला की रेलवे ट्रैक पर गिर कर मौत हो गई। महिला के साथ उसका एक साल का बच्चा भी गिरा लेकिन उसे एक खरोंच भी नहीं आई। वाक्या जितना दर्दनाक था हादसे के बाद की तस्वीर उससे भी ज्यादा करुणामयी रही। तस्वीर में एक मां अपनी मृत मां के शरीर के पास रोते हुए उसके दूध को पीने की कोशिश कर रहा है। मासूम को इस बात का एहसास भी नहीं है कि जिस मां का दूध वो पीना चाहता हैं वो अब इस दुनिया में नहीं रही।

ये दर्दनाक घटना बुधवार की है। भोपाल से करीब 250 किलोमीटर दूर दमोह में एक महिला मृत अवस्था में मिली। उसकी स्थिति देखकर अनुमान लगाया जा रहा था कि वो ट्रेन से गिरी होगी। उसके सिर के पीछे चोट दिख रही थी जिससे खून रिस रहा था। पास में उसका बेटा बिस्किट खा रहा था और अपनी मां से वापिस चलने की बात कह रहा है।

स्थानीय रेलवे पुलिस अधिकारी अनिल मारावी के मुताबिक, जब वहां मौजूद लोगों ने देखा उससे पहले ही महिला की मौत हो चुकी थी, लेकिन बच्चा सही सलामत था। अधिकारी भी अनुमान लगा रहे हैं कि हो सकता है कि गिरते समय महिला ने बच्चे को सीने से चिपकाकर रखा होगा। इसके चलते ही गिरने के बावजूद बच्चा सुरक्षित रहा। गिरने के बाद शायद महिला शायद होश में रही होगी और उसी ने बच्चे को बिस्कुट खिलाया होगा और दूध पिलाने की भी कोशिश की होगी।

Source: Hot Daily Youtube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *