IPL सीज़न ख़त्म होते ही अपनी बस लेकर निकल पड़े हीरा ठाकुर

ipl end now suryvansham is all set to telicast

नई दिल्ली : रविवार को मुंबई इंडियंस की जीत के साथ ही एआईपीएल के दसवें सीज़न का समापन हो गया. इसके साथ ही अब अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए भी खुशखबरी आयी है दरअसल आईपीएल के बाद अब एक बार फिर से ‘सूर्यवंशम’ दिखाई जाएगी. तो अब देर किस बात कि अब फिर आपको हीरा ठाकुर दिखाई देने वाले हैं.

सूर्यवंशम के फैंस को यह जानकर भी खुशी होगी कि फिल्म ने हाल ही में अपने 18 साल भी पूरे किए हैं. इस बात की जानकारी खुद महानायक अमिताभ बच्चन ने दी. अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा कि ”सूर्यवंशम’ ने अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं.. एक डायनमिक स्टोरी और टीवी पर बहुत ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म. बहुत से ऐसे लोगों से मिला जिन्होंने इसकी तारीफ की. प्यार.”

इसके अलावा अमिताभ ने एक फैन के ट्वीट को भी रीट्वीट किया. इस ट्वीट में ग्रामीण इलाकों में सबसे ज्यादा दिखाई जाने वाली 5 फिल्मों का नाम है जिसमें ‘सूर्यवंशम’ का नाम सबसे ऊपर है. इसमें लिखा है कि यह फिल्म टीवी पर 4,588 बार दिखाई गई है. तो अब बता दें कि आईपीएल खत्म हो गया है तो आप फिर से टीवी पर यह फिल्म देखने के लिए तैयार हो जाएं.

बता दें कि आईपीएल के दौरान भी इस फिल्म को लेकर कई बार मजाक बनाया गया. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हुई. कुछ पर लिखा था, ‘अब तो बंद करो ये आईपीएल, काफी दिन हो गए जहर वाली खीर खाए’ तो वहीं आईपीएल खत्म होने से 2 दिन पहले तस्वीर वायरल हुई जिसमें अमिताभ बच्चन ट्रक चलाते नजर आ रहे हैं और उसमें लिखा है ‘आईपीएम के कुछ दिन बाकी, हीरा ठाकुर सेट मेक्स की तरफ रवाना’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *