आखिर क्या वजह थी कि संजय दत्त को सुबह 4 बजे मीडिया बुलानी पड़ी

sanjay-dutt-called-media-at-his-home-late-night

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त एक लम्बे समय से बड़े परदे पर नज़र नहीं आये हैं. संजय दत्त हथियार रखने के मामले में जेल की सज़ा काट रहे थे जिसकी वजह से वो बॉलीवुड से दूर थे लेकिन अब जल्द ही वो एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. संजय दत्त जल्द ही फिल्म ‘भूमि’ में नज़र आने वाले हैं और उन्होंने इसकी शूटिंग भी पूरी कर ली है.

संजय अपनी इस फिल्म के जरिये 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। शनिवार को संजय ने ‘भूमि’ की शूटिंग खत्म होने के बाद अपने घर पर एक बड़ी पार्टी रखी थी जानकारी के मुताबिक़ यह पार्टी रात 10 बजे से शुरू हुई और सुबह 4 बजे तक चलती रही जिसमें कई बड़े सितारे ने शिरकत भी की।

इस पार्टी के बाद जब वो अपने मेहमानों को घर के बाहर छोड़ने आए, तो उन्होंने देखा कि मीडिया घर के बाहर खड़ी है। इस मौके पर संजय ने सभी मीडियाकर्मियों को अपने घर पर बुलाया और उनसे खाने-पीने के बारे में पूछा यहाँ तक की उनका हाल चाल भी जाना. संजय दत्त इस दौरान काफी खुश नज़र आ रहे थे.

संजय दत्त ने मीडियाकर्मियों से लगभग एक घंटे तक बातचीत की जिसमें उन्होंने अपनी आगामी फिल्म से लेकर अपने परिवार से जुड़ी जानकारियाँ भी मीडिया को दी.