एक हफ्ते बाद Twitter पर लौटे सिंगर अभिजीत, सस्पेंड हो गया था अकाउंट

singer-abhijeet-take-new-start-twitter

नई दिल्ली : हाल ही में महिलाओं के ऊपर विवादित ट्वीट करने की वजह से ट्विटर ने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था. लेकिन अब अभि‍जीत ने सात दिन बाद ट्विटर एक नया अकाउंट बना के फिर से एक धमाकेदार एंट्री की है. ट्विटर पर अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड होने के विरोध में सोनू निगम ने भी अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था.

अभिजीत ने इस नए अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने ने वंदे मातरम बोलते हुए वीडियो की शुरुआत की है. अभिजीत ने इस वीडियो में आगे कहा कि उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है. उनके नाम से अकाउंट बनाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है इसलिए उन्होंने ये नया अकाउंट बनाकर उसमें ये वीडियो पोस्ट किया है.

अभिजीत ने आगे कहा कि मैं उन लोगों के खिलाफ हूं जो देश के खिलाफ हैं इंडियन आर्मी के खिलाफ हैं. अभिजीत ने कहा कि I am back. हम सब साथ हैं और हम सब मिलकर देश से ऐसे लोगों का सफाया कर देंगे जो देश के खिलाफ हैं.

इस मामले ने तब टूल पकड़ी थी जब अभिजीत ने शेहला राशिद को नसीहत दी और उन्हें देश के लिए खतरनाक बताया. बता दें कि अभिजीत ने शेहला राशिद के बीजेपी नेताओं के सेक्स रैकेट चलाने के आरोपों वाले ट्वीट्स का जवाब देते हुए शेहला के चरित्र को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *