अभिषेक बच्चन ने भरा सरकारी नौकरी का फॉर्म, एडमिट कार्ड जारी

ssc-issued-admit-card-to-abhishek-bachchan-for-exam

नई दिल्ली : भारत में ज़्यादातर युवा आबद्दी चाहती है कि वो सरकारी नौकरी कर सके इसलिए हर साल करोड़ों युवक युवतियां सरकारी नौकरी के विभिन्न पदों की पर भारतियों के लिए फॉर्म भरते हैं लेकिन इस बार एक ऐसे शख्स ने सरकारी नौकरी का फॉर्म भरा है जिसके बारे में जानकार आप दांतों तले अपनी उँगलियाँ दबा लेंगे.

दरअसल हाल ही में कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) के मल्टी टास्किंग नॉन टे​क्निकल स्टाफ की पहले फेज के एंट्रेंस एग्जाम में एक ऐसे शख्स के नाम का एडमिट कार्ड जारी किया गया है जिसके बारे में जानकार सभी की आँखें खुली रह गयी. दरअसल ये नाम और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के महानायक और बॉलीवुड के बेटे और जाने माने बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन हैं.

इस एडमिट कार्ड के अनुसार अभिषेक बच्चन को रविवार को जयपुर में परीक्षा देनी थी, लेकिन वो परीक्षा केंद्र पर नहीं पहुंचे। एसएससी की वेबसाइट पर अभिषेक बच्चन के नाम से जारी एडमिट कार्ड उपलब्ध है। जिसके चलते कर्मचारी चयन आयोग की इस मामले में भारी चूक सामने आई है। एडमिट कार्ड में अभिषेक बच्चन का फोटो लगा हुआ है। जन्म तिथि 1 जनवरी 1995 लिखी हुई है। अभिषेक बच्चन को 2405283611 रोल नंबर दिया गया है।

एडमिट कार्ड में पता, 69 ट्रिपल एक्स कॉलोनी जयपुर, लातूर महाराष्ट्र लिखा है। इसमें अभिषेक बच्चन को महिला बताया गया है। एसएससी की यह परीक्षा रविवार को महिला अभ्यर्थियों के लिए ही आयोजित की गई थी। इस पूरे मामले में एसससी का पक्ष सामने नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *