मृतक आईएएस के भाई का बयान, सामान्य नहीं है अनुराग तिवारी की मौत

नई दिल्ली : बीते बुधवार को लखनऊ के हजरतगंज के मीराबाई मार्ग स्थित स्टेट गेस्ट हाउस में संदिग्ध हालात में मृत पाए गए कर्नाटक कैडर के आईएएस अनुराग तिवारी के मौत की निस्पक्ष जांच को लेकर आज उनके परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. अनुराग तिवारी मुल रूप से यूपी के बहराईच के रहने वाले थे. उनके भाई मयंक तिवारी ने कहा कि मेरे भाई की मौत सामान्य नहीं उसके मोबाइल का लॉक तोडा गया था, मामले की जांच होनी चाहिए.

लाल बहादुर शास्त्री भवन (एनेक्सी) में हुई मुलाकात में सीएम योगी ने इन्हें निस्पक्ष जांच का आश्‍वासन दिया और कहा कि सीबीआई जांच की उनकी मांग पर विचार किया जाएगा. अनुराग तिवारी के भाई तथा भाभी के साथ परिवार के दो अन्य लोग सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले.

गौरतलब है कि आईएएस की मौत के 5 दिनों बाद भी पुलिस अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है. एसआईटी ने 72 घंटे में जांच पूरी कर रिपोर्ट देने का आश्‍वासन दिया था. लेकिन अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. हालांकि अब तक इस मामले में पुलिस कंप्लेन नहीं की गई है. लेकिन माना जा रहा है कि अब सीएम से मिलने के बाद मृतक आईएस के भाई संदिग्ध मौत में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज करा सकते हैं.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है. अगर तहरीर मिलती है तो केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *