‘रैम्बो’ बनेंगे टाइगर श्रॉफ, खुद सिल्वेस्टर स्टेलोन ने दी बधाई

नई दिल्ली : आपने ऐसी कई बॉलीवुड फिल्में देखीं होंगी जो हॉलीवुड फिल्मों की कॉपी होती हैं या फिर हॉलीवुड फिल्मों की कहानी से इंस्पायर होती हैं. अब इसी तरह 90 के दशक की सुपरहिट हॉलीवुड सीरीज ‘रैंबो’ का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ रैम्बो का किरदार निभाते हुए नज़र आएँगे.

टाइगर ने अपने instagram अकाउंट पर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वो हुबहू रेम्बो का किरदार निभा चुके सिल्वेस्टर स्टेलोन की तरह दिखाई दे रहे हैं. यह पोस्‍टर शेयर होते ही उनके फैन्‍स में खलबली मच गई और देखते ही देखते यह पोस्‍टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह पोस्टर तो टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया हद तो तब पार हो गयी जब खुद सिल्वेस्टर स्टेलोन ‘रैंबो’ ने टाईगर की इस फिल्म के लिए उन्हें बधाई दी. सिल्वेस्टर स्टेलोन ने अपनी फिल्‍म ‘रैंबो’ का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ मैंने पढ़ा है कि इस फिल्‍म का रीमेक इंडिया में बनाया जा रहा है. महान किरदार. उम्‍मीद है कि वो इसे डुबाएंगे नहीं..’

बता दें कि ‘रैंबो’ डेविड मॉरेल के नॉवल ‘फर्स्‍ट ब्‍लड’ पर आधारित हॉलीवुड फिल्‍मों की सीरीज है जिसमें सिल्वेस्टर स्टेलोन ‘जॉन रैंबो’ के किरदार में नजर आए थे.

हालांकि टाइगर इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं लेकिन उनका कहना है कि वह सिलवेस्टर की जगह कभी नहीं ले सकते. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस ने ‘हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम’ के हवाले रे रिपोर्ट दी है कि इस रीमेक का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे और इस फिल्म का सह-निर्माण एम कैपिटल वेंचर्स, ओरिजनल एंटरटेंमेंट, इंपैक्ट फिल्म्स और सिद्धार्थ आनंद पिक्चर्स करेंगे.