EX PM मनमोहन सिंह की जिंदगी जियेंगे एक्टर अनुपम खेर

actor anupam kher is all set to live ex pm manmohan singh's life on big screen

नई दिल्ली : बॉलीवुड में वर्सटाइल एक्टर के रूप में अपनी अलग पहचान बना चुके अभिनेता अनुपम खेर पत्रकार संजय बारू की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर आधारित फिल्म में एक दमदार भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमन्त्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाएंगे. यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

इस फिल्म का निर्देशन रतनाकर गुट्टे कर रहे हैं जबकि सुनील बोहरा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. हंसल मेहता के मुताबिक अभी तक उन्होंने फिल्म को लिखना भी शुरू नहीं किया है मगर जल्द वो इस फिल्म को लिखेंगे और तभी बाकी की कास्टिंग भी तय होगी.

निर्माता सुनील बोहरा के मुताबिक इस फिल्म का स्केल 1982 में बनी निर्देशक रिचर्ड एटनबरो की ‘गांधी’ के स्तर का होगा जिसमें बेन किंगस्ले गांधी के रोल में थे. मनमोहन सिंह का किरदार निभाने के लिए अनुपम खेर बेहद उत्साहित हैं.

संजय बारू 2004 से 2008 तक प्रधानमंत्री कार्यालय में मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे. बारू ने अपनी किताब में दावा किया है कि मनमोहन सिंह के कामकाज में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का बार-बार हस्तक्षेप रहता था. इसी बात को लेकर ये किताब काफी विवादित भी रही है और अब किताब में दर्ज वो वाकये आप जल्द ही बड़े परदे पर देख पाएंगे.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *