प्लास्टिक सर्जरी पर आयशा टाकिया ने तोड़ी चुप्पी, कही चौंकाने वाली बात

actress-ayesha-takia-breaks-her-silence-on-plastic

नई दिल्ली : ‘टार्ज़न दी वंडर कार’ और ‘वांटेड’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने अपनी प्लास्टिक सर्जरी पर चुप्पी तोड़ते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर आयशा की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं जिसमें उनके चेहरे और होंठ का आकार बदला हुआ और पहले से बड़ा दिखाई दे रहा था.

इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कहा जा रहा था कि आयशा ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है जिसकी वजह से उनका चेहरा इस तरह दिखाई दे रहा है. लेकिन अपनी तस्वीरों पर चुप्पी तोड़ते हुए आयशा ने इस मामले पर खुलकर बात की है.

आयशा ने मीडिया को बताया है कि उनकी तस्वीरों के साथ छेड़खानी की गयी है क्योंकि उन्होंने कभी कोई प्लास्टिक सर्जरी करवाई ही नहीं है. आयशा ने बताया कि उनके चेहरे का आकार बहुत छोटा है जबकि तस्वीरों में उनका चेहरा जिस तरह से दिखाया गया है वो काफी बड़ा लग रहा है.

आयशा ने बताया कि आजकल वो अपने रेस्ट्रॉन्ट और फैशन लाइन को लॉन्च करने की तैयारियों में व्यस्त हैं जिसकी वजह से उनके पास बिलकुल भी वक्त नहीं रहता है तो ऐसे में वो सर्जरी कैसी करा सकती हैं. उन्होंने बताया कि जब ये फ़ोटोज़ वार्रल हुए उस वक्त में गोवा में थी.