भारतीय सेना के ऊपर विवादित बयान देकर बुरे फंसे आजम खान

azam khan controversial statement on indian army got him in troubleनई दिल्ली : समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता आजम खान ने सेना के जवानों को लेकर विवादित बयान दिया है जिसके बाद अब उनकी मुश्किलें बढती हुई नज़र आ रही है. दरअसल आजम खान ने यह बात एक विडियो में कही थी और अभी यह विवादित विडियो आजम की मुश्किलें बाधा रहा है. बता दें कि इस विवादित वीडियो में वह भारतीय सेना को निशाना बनाते हुए उनके ऊपर आरोप लगाते हुए कहा हैं कि जम्‍मू-कश्‍मीर में लोगों के साथ किए गए बर्ताव कर रहे हैं.

आजम खान ने अपने बयान में कहा कि सीमा पर लड़ाई चल रही है, लेकिन जगह महिलाएं सैनिकों को मार रही हैं. इतना ही नही वे लाशों से उनके प्राइवेट पार्ट्स को काट कर ले गईं. कई लोग फौजी के या बेगुनाहों के सिर उतारते हैं. कई लोग हाथ काटते हैं. लेकिन इस मौके पर महिला दहशतगर्दों ने फ़ौज के प्राइवेट पार्ट्स को काट कर ले गए. उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी, उन्हें सिर से शिकायत नहीं थी, पैर से भी नहीं थी. जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी वे उसे काटकर अपने साथ ले गए.

Video Credit : ANI

आजम ने कहा कि यह इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?’ आजम के इस बयान पर सपा के दीपक मिश्रा ने पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि ऐसे नाजुक मौके पर यह बयान सही नहीं है, इसलिए वह इस बयान का विरोध करते हैं.

आजम के इस बयान के बाद बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष अपने आपको आईएसआईएस का समर्थक घोषित कर दे. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, “ अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव इस बात का जवाब दें कि क्या वे आजम खान के इस बात से सहमत हैं कि नहीं?”

आजम खान पहले भी अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रह चुके हैं. उनके बयान पर बड़े विवाद भी हो चुके हैं. हाल ही में उन्‍होंने बुलंदशहर गैंगरेप पर भी विवादित टिप्पणी की थी.