फैन्स के लिए बुरी खबर, अब कभी साथ काम नहीं करेंगे रणबीर-कैटरीना

bad news for fans, ranbeer and katreena will never work together on screen

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइनों की लिस्ट में शुमार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में जी जान से लगी हुई हैं. इस दौरान वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ देखीं जा रही हैं. लेकिन इन दोनों सितारों के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आई है. दरअसल इस फिल्म के बाद अब कभी ये दोनों सितारे किसी फिल्म में नज़र नहीं आएँगे.

इन दोनों स्टार्स का ब्रेकअप हुए काफी समय बीत चुका है और अब ये दोनों आपसी कड़वाहट मिटाकर फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं लेकिन प्रमोशन के दौरान कैटरीना ने यह बात स्वीकार की है कि अब ये दोनों कभी साथ में फिल्म करते हुए नज़र नहीं आएँगे. दरअसल एक प्रमोशनल इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने साफ कह दिया कि उनके लिए रणबीर कपूर के साथ आगे काम करना मुश्किल होगा.

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर के साथ दोबारा काम करने के सवाल पर कैटरीना ने कहा- ‘यह काफी कठिन है. लोगों के पास अब इस बात का सबूत है कि रणबीर काफी कोशिश और टेस्टिंग करने वाले शख्स हैं. रणबीर का भी यही मानना है कि हमें साथ में किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहिए. यह दोबारा कभी नहीं होगा.’

कैटरीना का जवाब सुन जब रिपोर्टर ने रणबीर की ओर देखा, तो उनके हावभाव से भी लग रहा था कि वो भी कैटरीना के साथ काम नहीं करना चाहते. दोनों के क्लोज रहे एक डायरेक्टर के मुताबिक, ‘कैटरीना और रणबीर के पास आगे साथ काम करने के लिए सालों तक वक्त नहीं है. कैटरीना जहां ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं, वहीं रणबीर संजय दत्त की बायोपिक और अयान मुखर्जी की ‘ड्रैगन’ में व्यस्त हैं.’

लेकिन ये दोनों ही सितार आजकल अपनी फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन को टाइम दे रहे हैं जिससे एक बात तो साबित हो गयी है कि ये दोनों सितारे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखते हैं जो एक एक्टर या एक्ट्रेस के लिए बड़ी बात होती है. खैर अब इंडियन फैन्स आखिरी बार बड़े पर्दे पर रणबीर और कटरीना की मच अवेटेड फिल्म देखने के लिए बेताब हैं. यह फिल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.