टाईट पैन्ट पहनने की सजा, लड़की को फ्लाईट से उतारा

girl drop down from flight due to tight pants

नई दिल्ली : आपने सुना होगा की कई बार विमान में अजीब बर्ताव या गलत हरकत करने पर यात्रियों को फ्लाइट से नीचे उतार दिया जाता है. लेकिन इस बार मामला कुछ अलग ही है दरअसल इस बार दो लड़कियों को फ्लाइट के कर्मचारियों ने सिर्फ इसलिए नीचे उतार दिया क्योंकि लड़कियों ने जो पैंट पहन रखी थी वो काफी टाइट थी.

जी हाँ ये बिलकुल सच है.10 साल की दो बच्चियों को फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया गया. और जब लड़कियों ने इसकी वजह जानने की कोशिश की वो काफी हैरान करने वाली थी.लड़कियों की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने लेगिंग्स पहन रखी थीं. और ये घटना प्रोग्रेसिव देश कहे जाने वाले अमेरिका की है.

दोनों लड़कियां यूनाइटेड एयरलाइंस की फ्लाइट डेनवर से मिनियापोलिस जा रही थीं. शेनन वाट्स नाम की महिला ने इस घटना का जिक्र ट्विटर पर किया है. जो उस समय वहां मौजूद थीं. उन्होंने लिखा है कि एयरलाइंस के स्टाफ ने लड़कियों से कहा कि पहले आप अपनी ड्रेस बदलकर आएं या लेगिंग्स के ऊपर कुछ पहन कर आएं. तभी आप ट्रैवल कर सकती हैं. शेनन के इस ट्विट को अब तक चार हजार से अधिक लोगों ने रीट्विट किया है.

शेनन के इस पोस्ट के बाद ट्विटर पर लोगों ने यूनाइटेड एयरलाइंस का जमकर मजाक उड़ाया. कुछ यूजर्स ने तो लेगिंग्स के साथ फोटो डालकर एयरलाइंस की खिंचाई की.

वहीं एयरलाइंस के प्रवक्ता जॉनथन ग्वेरिन का कहना है कि ये रुल सिर्फ इम्प्लाई पास पर यात्रा करने वालों के लिए है. और दोनों लड़कियां इम्प्लाई पास पर ट्रैवल कर रही थीं, जिसकी वजह से इन्हें रोका गया. नॉर्मल पैसेंजर के लिए ऐसा कोई नियम नहीं है.