शेखों से जुड़े ये राज़ जानकार आप हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली : अरब के शेखों के शौक के बारे में आप लोगों ने कई बार सूना होगा लेकिन शेखों की भी अपनी एक अलग दुनिया है जिसमें ये हर वो काम करते हैं जिसपर इनका दिल आ जाता है. शेखों के बारे में आप लोगों ने कई फिल्में देखीं होंगी जिसमें ये रईसी वाली जिंदगी जीते हुए दिखाई देते हैं साथ ही एक महलनुमा घर में रहते है. लेकिन आज हम आपको शेखों से जुड़े हुए कुछ राज़ बताने जा रहे हैं जिन्हें जानकार आप भी दंग रह जाएंगे.

वाइट गोल्ड मर्सिडीज से लेकर बिजनेसमैन अल वलीद बिन तलाल की हीरों से सजी मर्सिडीज, गोल्डन फेरारी भी शेखों के दिलचस्प शौक में शामिल हैं।  एक शेख का दिल गायिका पर आया तो उसने उसे पैसों से ही लाद दिया था। एक बैले डांसर को नोटों से नहलाने का सऊदी शेख का वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ था।

शेखों के शौक की बात करें तो ब्रूनेई के प्रिंस का नाम सबसे पहले आएगा। उनके पास लगभग 300 कारें हैं जिनमें रॉल्स रॉयस और फरारी जैसी कीमती गाडिय़ां शामिल हैं। ब्रूनेई के प्रिंस जेफरी ने प्लेबॉय क्लब का लंदन एडिशन 34 मिलियन डॉलर में खरीदा जो कि इसकी चौगुनी कीमत है। ब्रुनेई के प्रिंस के बालों की कटिंग की कीमत ही 14 लाख रुपए के बराबर है। वहीं डेली बीस्ट की खबर के मुताबिक सऊदी के एक राजकुमार माजेद अब्दुलअजीज अल सऊद को बेवरली हिल्स के कम्पाउंड में पांच महिलाओं के साथ संबंध बनाते देखा गया था।

शेखों को बैली डांस देखना बहुत पसंद होता है जीके लिए ख़ास बैली डांस में ट्रेंड महिला डांसरों को देश विदेशों से बुलवाया जाता है और शेख इनपर नोटों की बारिश करते हैं. इस सब के अलावा भी शेखों के कई राज़ है जो अभी तक छुपे हुए हैं.