आखिर क्यों तलाक के बाद भी अरबाज़ से दूर नहीं रह पा रहीं मलाइका

Share Article

नई दिल्ली : हाल ही में बॉलीवुड के दो सितारें मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने अपने शादीशुदा रिश्ता को ख़त्म करते हुए तलाक ले लिया हैं, लेकिन तलाक होने के बाद भी दोनों की नजदीकियां बनी हुईं हैं. रविवार को दोनों ने फैमिली मेंबर्स के साथ लंच किया. बता दें कि दोनों का तलाक 11 मई, 2017 को फाइनल हुआ था.

आपको बता दें कि यह एक फैमली लंच था और इस लंच पर मलाइका की मां के अलावा उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा उनके हसबैंड शकील लड़क और बच्चे भी साथ थे. लंच करने के बाद मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर सभी स्पॉट हुए.

मीडिया कैमरें में कैद तस्वीरों में मलाइका ने येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी. वहीं, अरबाज शर्ट और जीन्स में दिखे. तलक के बाद पहली बार मलाइका- अरबाज को एक साथ देखा गया है. जैसे ही दोनों एक साथ नज़र आए वैसे ही फोटोग्राफर्स फोटोज क्लिक करने लगे. हालांकि, दोनों ने फोटोग्राफर्स से बचने की कोशिश की, अगर कैमरें से बचा नही सकें.

बता दें कि तलाक लेने के एक दिन पहले (10 मई) को मलाइका- अरबाज अपने बेटे अरहान के साथ जस्टिन बीबर के कॉन्‍सर्ट में नजर आए थे. मलाइका ने डिवोर्स के बदले अरबाज खान से एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रुपए मांगे थे. खबरों के मुताबिक मलाइका 10 करोड़ रुपए से कम पर समझौता करने को तैयार नहीं थी. वहीं, अरबाज ने मलाइका को एलुमनी अमाउंट के तौर 15 करोड़ रुपए देने की बात कही थी. दोनों का एक बेटा है अरहान, जिसकी कस्टडी मलाइका के पास ही रहेगी.  इस एवज में अरबाज ने अपने बेटे को एक घर भी गिफ्ट किया है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *