लीबिया का तानाशाह के सीक्रेट चैम्बर्स में लाइ जाती थीं लड़कियां और फिर

नई दिल्ली : आपने दुनिया भर के कई तानाशाहों के बारे में सुना होगा. ये तानाशाह अपने क्रूर मिजाज़ के लिए जाने जाते थे. आज हम आपको लीबिया के तानाशाह गद्दाफी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने वहां रहने वाले लोगों की जिंदगी नर्क बना दी थी. गद्दाफी को साल 2011 में मार दिया गया था लेकिन उसकी मौत के बाद कुछ ऐसे राज़ खुले जिन्हें जानकार आप भी डर जाएंगे.

लीबिया के क्रूर तानाशाह मुअम्मर अल गद्दाफी को साल 2011 में मौत के घाट उतार दिया गया था लेकिन उसकी मौत के बाद कुछ ऐसे राज़ खुले जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया था. दरअसल गद्दाफी ने अपने मनोरंजन के लिए जगह-जगह पर सीक्रेट रेप चैम्बर्स बनवा रखे थे जहाँ पर वो नाबालिक लड़कियों का शोषण करता था.

गद्दाफी के ये चैम्बर्स आम लोगों से छुपाकर रखे जाते थे लेकिन इनके बारे में सिर्फ कुछ लोगों को ही जानकारी होती थी. इन चैम्बर्स के लिए लड़कियों को गद्दाफी खुद चुनता था. दरअसल जब गद्दाफी स्कूल कालेजों में शिरकत करता था तब वहीँ पर लड़कियों को पसंद कर लेता था जिन्हें बाद में सीक्रेट चेम्बर्स तक पहुंचाया जाता था.

इसके अलावा इन चेम्बर्स में लायी गयी लड़कियों को जबरदस्ती पोर्न फिल्म दिखाई जाती थीं जिससे वो गद्दाफी का मनोरंजन कर सकें. गद्दाफी की मौत के बाद इन सीक्रेट चैम्बर्स का राज़ खुला था. गद्दाफी के करीबे नहीं चाहते थे कि इसके बारे में लोगों को पता चले लेकिन ये राज़ ज्यादा समय तक छिप ना सका.