मीरवाइज उमर फारुख के ट्वीट से भड़के गौतम गंभीर कहा, पाकिस्तान चले जाओ

news/cricket/ind-vs-pak-mirwaiz-umar-farooq-gautam-gambhir

नई दिल्ली : आईसीसी चैम्पियंस ट्राफी में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 180 रन के बड़े अंतर से हरा कर जीत दर्ज की है. रविवार को खेले गये इस मुकाबले को देखने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ा था. इस मैच में भारतीय टीम कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाई जिसका खामियाजा उसे हारकर चुकाना पड़ा लेकिन पाकिस्तान की जीत के बाद कुछ ऐसा हुआ जिससे भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर भड़क गये.

दरअसल पाकिस्तान की जीत के बाद अलगाववादी नेता मीरवाइज ने एक ट्वीट किया जो पाकिस्तान के समर्थन में था. इस ट्वीट से गौतम गंभीर इतना भड़क गये कि उन्होंने मीरवाइज को पाकिस्तान चले जाने की सलाह दे डाली. मीरवाइज के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स में बहुत गुस्सा है.


दरअसल मीरवाइज उमर फारूक जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता हैं उन्होंने पाकिस्तान की जीत पर ट्वीट किया, सब तरफ पटाखों की आवाज़ आ रही है. ऐसा लग रहा है कि ईद जल्दी आ गई. बेहतर खेलने वाली टीम का दिन रहा. पाकिस्तानी टीम को जीत की बधाई.

इस ट्वीट पर गौतम गंभीर ने लिखा- आपके लिए एक सुझाव है. आप बॉर्डर पार क्यों नहीं चले जाते? वहां आपको बेहतर पटाखे (चाइनीज?) और ईद का जश्न मिलेगा. मैं आपकी पैकिंग में मदद कर सकता हूं.

गौरतलब है कि चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की जीत को लेकर कई सेलीब्रिटीज ने ट्वीट किए हैं. पाकिस्तान को लेकर ‘बाप-बेटा’ वाला बयान देने वाले वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर पाक टीम को बधाई दी. उन्होंने लिखा, आज की बड़ी जीत पर पाकिस्तान टीम को बधाई. आपने अच्छा खेला और जीत के हकदार हैं. पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बढ़िया परिणाम.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *