आखिर कौन है बॉलीवुड की ये ‘हसीना’ जिसके नाम दर्ज हैं 88 केस

नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल) : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘हसीना’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में श्रद्धा अलग अंदाज़ में नज़र आ रही है. इस पोस्ट एक श्रद्धा हिजाब पहने दमदार लुक देती नज़र आ रही हैं. श्रद्धा इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी.

श्रद्धा कपूर के इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया हैं. अपने इस इंप्रेसिव लुक के साथ-साथ पोस्टर में कैप्शन भी लिखा हुआ है- ‘अट्ठासी केसेज दर्ज पर कोर्ट में हाजरी सिर्फ एक बार’.

इस फिल्म को अपूर्व लाखिया के डायरेक्ट कर रही है. इतना ही नहीं इस फिल्म को नाहिद खान और स्विस एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के भाई भी नज़र आएंगे. श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर इस फिल्म में भी उनके भाई ‘दाऊद इब्राहिम’ के रोल में और श्रद्धा उनकी बहन हसीना पार्कर की भूमिका में एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी.

फिल्म में श्रद्धा और सिद्धांत के अलावा अंकुर भाटिया फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

गौरतलब है कि ‘हसीना पार्कर’ की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी. हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी. खबरों की मानें तो हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी. इंडियन फिल्म इंस्टड्री ​में ऐसा पहली बार हो रहा है जब रियल लाइफ बहन भाई पर्दे पर भी बहन भाई के रोल में दिखेंगे.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *