लाइफ स्टाइल

इन तरीकों से अपने पार्टनर का मूड मॉर्निंग सेक्स के लिए बनाए

Love
Share Article

Love

सेक्स को लेकर पुरुषों और महिलाओं की पसंद अलग अलग होती है। अमूमन पुरुष सुबह के वक्त को सेक्स के लिए बेहतर मानते हैं तो वहीं महिलाएं रात में कंफर्टेबल महसूस करती हैं। ऐसे में मेल पार्टनर को मॉर्निंग सेक्स के लिए फीमेल पार्टनर को तैयार करना होता है। उसके मूड को ढालने के लिए आपको इन तरीकों को आजमाना चाहिए।

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए सबसे पहले तो आपको पूरी नींद लेनी जरूरी है। तो रात में जल्दी सोने के साथ साथ कुछ तैयारियां भी कर लें। जैसे की तकिया के पास मिंट रख लें। रात में नहाकर सोएं। ताकि सुबह जब आप अपने पार्टनर को अप्रोच करें। तो उस वक्त आप खुद भी अंदर और बाहर से फ्रेश हो।

महिलाओं को सुबह के वक्त सॉफ्ट टच पसंद होता है। पुरुषों को अपने हार्मोन्स पर थोड़ी देर के लिए नियंत्रण रखना चाहिए और पार्टनर को पहला टच बेहद सॉफ्ट देना चाहिए। ऐसा करने पर आपकी पार्टनर आपके टच को देर तक फील कर सकेगी।

जैसा कि आपको बताया गया कि महिलाओं को सुबह सेक्स नहीं भाता है तो बेहतर होगा कि आप अपने पार्टनर को सॉफ्ट टच देने के बाद स्पूनिंग पोजिशन से शुरुआत करें। प्यार से अपने पार्टनर के ऊपर आए और उसकी सांसों में अपने ताजगी भर दें।

इसके अलावा प्यार की शुरुआत से पहले कमरे में लाइट फ्रैगरेंस वाला स्प्रे छिड़क दें। ताकि अनप्लिजंट खुशबू बाहर निकल जाए और आपके प्यार के पलों में किसी तरह का खलल न पड़े।

चौथी दुनिया Administrator|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.
×
चौथी दुनिया Administrator|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here