हरियाणा में बेलगाम अपराधी, 8 माह की बच्ची को फेंक महिला के साथ गैंगरेप

woman gangraped in haryana gurugram

नई दिल्ली : गुडगाँव से फिर एक बार दरिंदगी की घटना सामने आई है. यहाँ पर पहले तो दरिंदों ने एक माँ से उसकी 8 महीने की बच्ची को छीनकर ऑटो से बाहर फेंक दिया जिससे बच्ची की मौत हो गयी बाद बाद में महिला के साथ गैंगरेप किया. आरोपी लगातार 5 घंटे तक महिला के साथ हैवानियत करते रहे और पुलिस को कानो-खबर नहीं लगी. ऑटो से बाहर फेंके जाने की वजह से महिला की बच्ची की मौत हो गयी है और अपराधी अभी भी पुलिस की गिरफ्त के बाहर हैं.

यह घटना उस वक्त हुई है जब गुडगाँव के मानेसर में पड़ोसियों से झगड़े के बाद एक महिला जान बचाकर अपनी आठ महीने की बच्ची के साथ मायके जा रही थी. थोड़ी देर बाद महिला एक ऑटो में सवार हुई जिसमें पहले से ही कुछ लोग बैठे हुए थे. थोड़ी देर बाद इन लोगों ने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. इसके बाद आरोपियों ने महिला के हाथ से बच्ची को छीनकर ऑटो के बाहर फेंक दिया जिससे बच्ची के सिर में चोट आई और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घटना 29 मई की रात की बताई जा रही है। उस रात 23 साल की एक महिला ने अपनी बच्ची की हत्या का मामला दर्ज कराया था। महिला ने पुलिस शिकायत में कहा था कि एक आटो ड्राइवर ने उसकी 8 माह की बच्ची की हत्या कर दी थी। करीब एक हफ्ते बाद महिला ने उशी आटो वाले पर गैंगरेप का आरोप भी लगाया है।

महिला अपने पति के साथ गांव बांसकुसला में रहती है। 29 मई की रात किसी बात को लेकर पति का पड़ोसी से झगड़ा हो गया था। रात को पति के ड्यूटी पर जाने के बाद पड़ोसियों ने फिर झगड़ा शुरू कर दिया। इस पर महिला अपनी 8 महीने की बेटी को लेकर मायके जाने के लिए आईएमटी चौक आ गई। वहां उसने जिस ट्रक में लिफ्ट ली, उसके चालक ने उससे छेड़छाड़ की तो वह खेड़की दौला टोल के पास उतर गई।

इसके बाद उसने टोल से ऑटो पकड़ा। ऑटो में तीन युवक थे। महिला ने कहा, ‘ऑटो में बैठते ही उन्होंने मुझे छेड़ना शुरू कर दिया, ‘मैं बुरी तरह से डर गई, मेरी गोद में बैठी 8 महीने की बच्ची घबराकर रोने लगी। उन्होंने उसे मुझसे छीना और ऑटो से बाहर फेंक दिया। इसके बाद उन्होंने मेरा रेप किया और भाग गए।

पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। दो दिन बाद उसने डरते-डरते पति को रेप की बात बताई इसके बाद केस में गैंगरेप की धारा जोड़ी गई।