इस एक्टर ने की थी अपनी ‘भाभी’ से शादी, अब हो सकता है तलाक

Share Article

नई दिल्ली : टीवी सीरियलस ‘छोटी बहू’, ‘बालिका वधु’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 2’ के मुख्य भूमिका प्ले करने वाले एक्टर अविनाश सचदेव की टूटते शादी के रिश्तों की खबर सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें कि अविनाश सचदेव ने सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 2’ में अपनी भाभी बनने वाली एक्ट्रेस शालमली देसाई से शादी की थी. लेकिन खबरों के मुताबिक कुछ दिनों से दोनों के बीच अक्सर बहस होती रहती है. सुनने में आ रहा हैं कि दोनों जल्द तलाक लेंगे.

अविनाश ने एक रिपोर्ट में कहा कि मीडिया वाले पिछले कुछ दिनों से अपनी TRP के लिए कुछ भी लिख और बोल रहे हैं. लेकिन मैं इन सभी बातों को महज एक अफवाह और झूठा कहता हूँ. आगे अविनाश ने कहा- हां, हमारी शादी में कुछ प्रॉब्ल्म्स जरूर हैं. जिसे हम दोनों सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं.

इतना ही नही अभिनाश ने कहा कि हम अभी भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं. जिंदगी में बहुत से प्रॉब्ल्म्स आती हैं और चली जाती हैं. इसका ये मतलब नही हुआ कि हम दोनों अपना रिश्ता तोड़ रहे हैं.

वही शालमली ने कहा- मैं यह सब सुनकर हैरान हूं. यह सब बकवास है. हमारे बीच प्रॉब्ल्म्स हैं और हम उसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. इस मामले में मैं, अवी और हम दोनों के पेरेंट्स शामिल हैं. यह हमारी निजी समस्या है. अवी ने मेरे ऊपर कभी ऊंगली तक नहीं उठाई, हाथ उठाने की बात तो दूर है. वो बहुत ही स्वीट हैं और मैंने उनके खिलाफ कोई शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *