जेल में शशिकला के ठाठ का खुलासा करने वाली DIG रूपा का ट्रांसफर

dig-roopa-transfer-karnataka-police-sasikala-jail-vip-treatment

नई दिल्ली: बंगलुरु की जेल में एआईएडीएमके प्रमुख शशिकला को मिल रही सुख सुविधाओं और उनके द्वारा दी गयी 2 करोड़ की रिश्वत का खुलासा करने वाली डीआईजी रूपा का तबादला करवा दिया गया है. सोमवार को कर्नाटक सरकार की ओर जारी एक आदेश में साफ कर दिया गया है कि रूपा का ट्रांसफर तत्काल प्रभाव से किया जा रहा है. डीआईजी रूपा को उनके सख्त रवैये के लिए जाना जाता है.

DIG रूपा के अलावा जेल डीजी सत्यनारायण राव का भी ट्रांसफर कर दिया गया है. डीजीपी रूपा ने शशिकला के लिए अलग से बनवाए गये किचन और वीवीआईपी ट्रीटमेंट की रिपोर्ट सत्यनारायण राव को ही सौंपी थी. डीआईजी रूपा के ट्रांसफर पर पूर्व कर्नाटक सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि ये काफी चौंकाने वाला फैसला है. लगता है कि सरकार कुछ छुपा रही है.

आपको बता दें कि हाल ही में खुलासा हुआ था कि बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में बंद एआईएडीएमके प्रमुख शशिकला को वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है. खबरों के मुताबिक शशिकला के लिए जेल में एक अलग किचन की व्यवस्था की गई है. डीआईजी रूपा ने अपने बॉस को दी हालिया रिपोर्ट में कहा है कि शशिकला को खास सुविधाएं मिल रही हैं, इसमें खाना बनाने के लिए स्पेशल किचन भी शामिल है.