शूटिंग के दौरान तलवार से कटा कंगना का सिर, ICCU में भर्ती

नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल) : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट के फैन्स के लिए शॉकिंग खबर आ रही हैं कि कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं. जी हां एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी.

बता दें कि फिल्म का एक सीन शूट होना था, जिसमें कंगना को तलवारबाजी करनी थी. यही सीन देते हुए तलवार कंगना के माथे पर लगी और वो घायल हो गईं. फिल्म यूनिट के सदस्य ने बताया है कि कंगना को जल्द पास के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें वहां ICCU में रखा गया है. कंगना के सिर पर 15 टांके आए हैं.

फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया कि कंगना से कहा गया था कि इस सीन के लिए बॉडी डबल कर लेते हैं, लेकिन कंगना ने मना कर दिया था. कमल जैन का कहना है कि इस सीन की रिहर्सल कई बार किया गया था लेकिन शूट के टाइम थोड़ा गड़बड़ हो गया.

दरअसल सीन शूट करते टाइम जब निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से अटैक करते हैं तो कंगना को अपना सिर झुकाना था. वहीं, टाइमिंग थोड़ी गलत हो गई. कंगना के आईब्रोज के बीच में गहरा कट आ गया.

जानकारी के लिए बता दें कि सेट से 30 मिनट में कंगना को अस्पताल पहुंचाया गया. खून निकलने और दर्द के बावजूद कंगना ने बहुत साहस से काम लिया. निहार को कंगना के लिए बहुत बुरा भी लग रहा था.

कंगना को देख रही डॉक्टर का कहना है कि कंगना के माथे पर टांके के निशान रह जाएंगे. सूत्रों की माने तो कंगना इस निशान के साथ ही फिल्म की शूटिंग करेंगी. कंगना का मानना है कि झांसी की रानी वीर योद्धा थीं और इसीलिए वो फिल्म में निशान के साथ ही दिखेंगी.

कंगना अगले हफ्ते हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होंगी. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद उन्हें प्लासटिक सर्जरी भी करवाना होगा.

फिल्म के अगले साल यानीं 2018 अप्रैल में रिलीज होने की उम्मीद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *