कंगना का मजाक उड़ा कर बुरे फंसे ये सितारे, सोशल मीडिया पर हो रहा हैं तांडव

 

kangana

नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल) : न्यूयॉर्क में आईफा-2017 अवार्ड समारोह में बॉलीवुड के सभी सितारें का जमावड़ा लगा था. उसी दौरान मंच पर कुछ ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया है. जी हां , मंच पर अपने हरकतों के वजह से फिल्मकार करण जौहर, एक्टर वरुण धवन और सैफ अली खान सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं. लोगों ने अपने-अपने ट्वीट के जरिय अपना गुस्सा जाहिर किया है.

दरअसल आईफा-2017 अवार्ड समारोह को सैफ अली खान और करण जौहर साथ मिलकर होस्ट कर रहे थे. उसी बीच जब वरुण धवन को फिल्म ‘ढिशूम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकार का पुरस्कार लेने के लिए बुलाया गया तो चुटकी लेते हुए सैफ ने कहा, ‘तुम यहां अपने पापा की वजह से हो’.

इस पर वरुण ने सैफ को जवाब देते हुए कहा, ‘और तुम अपनी मम्मी की वजह से’. सैफ और वरुण की इसी बातचीत में बीच में बोलते हुए करण जौहर कहते हैं, ‘मैं तो यहां अपने पिताजी की वजह से हूं.’ इसके बाद तीनों मिलकर चिल्लाते हैं ‘नेपोटिज्म रॉक्स’.

ये हंसी-मजाक यही खत्म नही हुआ, इसके बाद सैफ और वरुण ‘बोले चूड़ियां बोले कंगना’ गाना गाने लगे, इस पर करण जौहर ने चुटकी लेते हुए कहा कि ‘कंगना ना ही बोले तो अच्छा है’.

बता दें कि इस समारोह में कंगना नही पहुंची थी. लेकिन उनके फैन्स को यह हंसी-ठिठोली बर्दास्त नही हुआ और ट्विटर पर करण, सैफ और वरुण के इस हरकत पर तीखा जवाब दिया.

सागर नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, सच दर्द देता है, लेकिन इसे स्वीकार करने समझ रखें. सुक्रिति सरफ नाम की एक यूजर ने करण की इस हरकत को गलत बताया. वही जीनिया नाम की एक यूजर ने वरुण, सैफ और करण को सच स्वीकारने की सलाह दी.

बता दें कि कंगना और करण के बीच बहुत पहले नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजा विवाद हुआ था . यहां तक कि कंगना ने करण पर आरोप भी लगाया था कि करण इंडस्ट्री में भाई-चारा को बढ़ावा देते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *