करीना कपूर जल्द शुरू करेंगी फिल्म की शूटिंग, तैमूर को संभालेंगे सैफ

kareena-kapoor-is-all-set-to-shoot-for-next-film

नई दिल्ली: करीना कपूर खान हाल ही में मां बनी हैं और उन्होंने एक खूबसूरत बच्चे को जन्म दिया है जो अब तैमूर के नाम से जाना जाने लगा है. लेकिन तैमूर की ज़िम्मेदारी आने के बावजूद भी करीना का फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का कोई प्लान नहीं है. बल्कि हाल ही में मां बनने के बावजूद अब करीना कपूर खान जल्द ही ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म की शूटिंग करने वाली हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना का कहा कि वो पर्सनल लाइफ और अपने काम को अलग-अलग ही रखती हैं. काम के प्रति करीना का जज्बा उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान ही देखा गया था. उन्होंने एक जगह कहा भी था- प्रेग्नेंसी में आम तौर पर महिलाएं पूरा आराम करती हैं पर मुझे काम करना पंसद था तो मैने प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने काम को जारी रखा.

हाल ही में करीना कपूर खान ने फिटनेस को लेकर एक इंटरव्यू में तैमूर की देख-रेख से जुड़ी बातें शेयर कीं. फिटनेस एक्सपर्ट रुचिता दिवेकर की बुक लॉन्च करते हुए करीना ने बताया उनकी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग को करने के लिये सैफ अली खान तैमूर का ख्याल रखेंगे. ये दोनों ऐसे ही बारी-बारी से तैमूर का ख्याल रखते हैं. बता दें आपको कि जब करीना अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग अपने अंतिम स्लॉट में ही है. तब तक के लिये सैफ अपने शूट को रोक देंगे या समय अनुसार शूट करेंगे.