सेक्स को लेकर ये क्या बोल गई साउथ सुपरस्टार ‘नागार्जुन’ की बहू

नई दिल्ली : साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु इन दिनों अपने हॉट लुक और बिंदास अंदाज के वजह से चर्चे में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने जुलाई मंथ की JFW मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. फोटोशूट और अपने किये गए बातचीत में एक सवाल के जवाब को लेकर समांथा सुर्खियों में है. इतना ही नहीं समांथा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल डिफरेंट एंगल से करवाए गए इस शूट की फोटोज में समांथा बेहद ही हॉट और ग्लैमरस लग रही है. समांथा ने इस फोटो शूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है.

इस फोटोशूट के दौरान जब एक्ट्रेस समांथा से यह सवाल किया गया कि वह सेक्स और फूड में किसको चुनेंगी तो उन्होंने बोल्ड जवाब देते हुए कहा कि वह सेक्स को चुनना पसंद करेंगी. अपने इस बोल्ड जबाव को लेकर समांथा सुर्खियां बटोर रही हैं.

ख़बरों के मुताबिक, समांथा और नागा दोनों को ही ट्रैवलिंग काफी पसंद है और वो शादी के बाद तकरीबन 40 दिन तक हनीमून मनाएंगे. हनीमून से लौटने के बाद ही समांथा शिवकार्तिकेयन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

बता दें कि समांथा इसी साल फिल्म ‘राजू गरी गढ़ी 2’ में भी नजर आएंगी। इसमें उनके साथ ससुर नागार्जुन भी काम कर रहे हैं. यह 2015 में आई फिल्म का सीक्वल है.

आपको बता दें कि समांथा दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू हैं. सामांथा की सगाई नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या से हो चुकी है.