इस्तीफ़ा नहीं देंगे तेजस्वी यादव, लालू बोले पहले ही दे चुके हैं सफाई

tejasvi yadav will not leave his post: lalu yadav

नई दिल्ली: बिहार के महागठबंधन पर अब संकट के बादल मंडराते हुए नज़र आ रहे हैं. लालू प्रसाद यादव ने साफ़ कर दिया है कि उनके बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे. इसके साथ ही लालू ने जेडीयू की तरफ से अपनी संपत्ति का ब्यौरा सार्वजनिक करने की मांग को भी खारिज कर दिया है और अब इसी के चलते बिहार का महागठबंधन संकट में नज़र आ रहा है.

लालू ने कहा है, ‘’जो भी हम पर या बच्चों पर आरोप लगे हैं. इसकी सफाई हम लोग बहुत पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दे चुके हैं. लालू ने अपने बेटे को लेकर सख्त रवैय्या अपना लिया है. ऐसे में अब एक बात तो साफ़ हो चुकी है कि तेजस्वी यादव इस्तीफ़ा नहीं देने वाले हैं और अगर ऐसा नहीं होता है तो महागठबंधन पर संकट आ सकता है.

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी बिहार के डिप्टी सीएम हैं और सीबीआई ने लालू के साथ-साथ तेजस्वी और परिवार के सदस्यों के खिलाफ भ्रष्टाचार का सालों पुराना मामला अब दर्ज किया है. सीबीआई ने सात जुलाई को पटना सहित देशभर के 12 स्थानों पर छापेमारी की थी.

लालू यादव ने संपत्ति का ब्यौरा सार्वजनिक नहीं करने और आरोपों पर सार्वजनिक सफाई देने से इंकार कर जेडीयू को संकेत दे दिया है कि वो अब बहुत ज्यादा झुकने के मूड में नहीं है.