रोज़ महिला से लिपटकर सोता था अजगर, वजह जानकार डर जाएंगे आप

women find some weird behaviour while sleeping with her pet python

नई दिल्ली: दुनियाभर के लोग अलग-अलग तरह के पालतू जानवरों को अपने घरों में रखते हैं और ये जानवर उनके लिए परिवार के किसी सदस्य जैसा ही बन जाता है. इन जानवरों में कुत्ता, बिल्ली, घोड़ा जैसे जानवर शामिल होते हैं. लेकिन अब हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने आम पालतू जानवरों को ना पालकर एक अजगर को अपने घर में पनाह दी थी. महिला इस अजगर के साथ इतना घुल मिल गयी की उसे अपने बेड पर सुलाने लगी.

यह अजगर रोज़ इस महिला के साथ ही सोता था और कुछ दिन बार वह महिला के और करीब आने लगा और फिर बाद में वो महिला से लिपटकर सोने लगा. लेकिन एक दिन कुछ अजीब हुआ. दरअसल अजगर ने खान-पीना छोड़ दिया और अपनी मालकिन से और जादा लिपटने लगे पहले जहाँ वो अजगर हल्की पकड़ से महिला से लिपटता था वहीँ अब वह महिला को कस कर जकड़ने लगा.

महिला के पालतू अजगर का अजीब बर्ताव जब बढ़ने लगा तो महिला उसे जानवरों के डाक्टर के पास ले गयी. महिला ने डाक्टर को बताया कि उसका अजगर कई दिनों से खाना नहीं खा रहा है साथ ही वह अब वह पूरी लम्बाई तक जकड़ता है. यह सुनकर डाक्टर को तुरंत समझ आ गया कि मामला क्या है. उसके बाद डाक्टर ने जो बात बताई उसे सुनकर महिला के पाँव तले ज़मीन ही खिसक गयी.

डाक्टर ने बताया कि अजगर ने खाना पीना इसलिए छोड़ दिया है क्योंकि वह महिला के रूप में अपने दूसरे खाने की तैयारी कर रहा है। डॉक्टर ने बताया कि उसका पालतू जानवर उससे प्यार नहीं करता।अजगर उससे लिपटता और स्ट्रेच करता है ताकि वह यह अंदाजा लगा सके कि उसकी खुद की लंबाई इतनी हुई है कि नहीं कि वह लड़की को पूरा निगल जाए। यह बात जानकार महिला ने अजगर को फ़ौरन ही अपने घर से बाहर कर दिया.