‘जॉली एलएलबी’ के जानेमाने एक्टर का निधन, आखिरी दिनों में आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सीताराम पांचाल का निधन हो गया है. वे लंबे टाइम से कैंसर से लड़ रहे थे. बता दें कि वो किडनी और फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक उनके एक रिश्तेदार ने बताया कि आज सुबह सीताराम पांचाल ने आखिरी सांसे लीं. इतना ही नहीं वे अपनी फैमिली में अकेले कमाने वाले मेंबर थे.

बता दें कि सीताराम पांचाल पिछले कई महीनों से बीमारी की वजह से बिस्तर पर थे. उन्हें करीब तीन साल पहले कैंसर होने के बारे में पता चला था. इसके बाद से उनका इलाज चल रहा था लेकिन बाद तक आते-आते उनके पास इलाज के लिए पैसे भी नहीं बचे थे.

सीताराम पंचाल ने साल 1994 में आई फिल्म बैंडिट क्वीन से अपने करियर की शुरूआत की थी. उन्होंने ‘पान सिंह तोमर (2012)’, ‘जॉली एलएलबी 2 (2017)’ और ‘पीपली लाइव (2010)’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

कुछ समय पहले उनकी मदद के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी वायरल हुई थी. जिसमें लिखा था- भाइयों मेरी मदद करो. कैंसर से मेरी हालत खराब होती जा रही है. आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल .

पिछले साढ़े तीन सालों से बॉलीवुड के उनके कुछ दोस्‍त उन्‍हें मदद कर रहे थे. इनमें इरफान खान, पाचांल के एनएसडी बैचमेट संजय मिश्रा, रोहिताश गौड़, टीवी प्रोड्यूसर (एक घऱ बनाऊंगा) राकेश पासवान आदि शामिल हैं.ट्विटर पर फिल्म डायरेक्टर अश्विनी चौधरी जैसे कई लोग उनके सपोर्ट में आगे आए हैं.