सिर्फ एक हज़ार खर्च करके अपने पुराने टीवी को बनाए स्मार्ट टेलीविजन

by following these steps you can make your normal tv to smart tv

नई दिल्ली: जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि मार्केट में अब स्मार्ट टेलीविजन आ चुके हैं जिसमें हम सोशल मीडिया से लेकर हाई डेफिनेशन विडियो आदि का मज़ा ले सकते हैं. लेकिन आपको बता दें कि आज भी ज़्यादातर घरों में पुराने मॉडल के ही टीवी प्रयोग में लाए जा रहे हैं. मार्केट में मौजूद स्मार्ट टीवी की रेंज 30000 से शुरू होती है ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर कम खर्च में स्मार्ट टीवी का मज़ा कैसे ले सकते हैं.

आज हम आपके इसी सवाल का जवाब लेकर आये हैं. दरअसल मार्केट में एक ऐसा डिवाइस मौजूद है जिसकी मदद से आप अपने पुराने टेलीविजन को स्मार्ट टीवी में बदल सकते हैं. इस डिवाइस की ख़ास बात ये हैं कि यह महज 1000 रूपये में खरीदा जा सकता है.

आपको बता दें कि इस डिवाइस का नाम क्रोम है साथ ही इसे वायरलेस क्रोमकास्ट एयरप्ले डोंगल भी कहते है. इस डिवाइस की ख़ास बात यह है कि इसे इस्तेमाल करने के लिए बस अपने पुराने टीवी में कनेक्ट करना पड़ता है और कुछ स्टेप्स फॉलो करके आप अपने पुराने टीवी को स्मार्ट टीवी में कन्वर्ट कर सकते हैं.

अपने पुराने टीवी में इस डिवाइस को जोड़ने के बाद आप अपने फोन को इससे कनेक्ट कर सकते हैं और अपने फोन में मौजूद विडियो, फोटो और सोशल मीडिया जैसे आप्शन को टीवी की स्क्रीन पर देख सकते हैं वो भी महज 1000 रूपये खर्च करके. तो बताइए है ना ये आप के काम का डिवाइस.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *