घर के पीछे से आ रही थीं आवाजें पास जा कर देखा तो उड़ गए होश

giant centepipede found in backyard

नई दिल्ली: आप भले ही कितने भी बहादुर हों लेकिन दुनिया भर में कुछ ऐसे जानवर हैं जिनसे आप को डर ज़रूर लगता होगा. यहाँ तक कि आप जब भी उन जानवरों को देखते होंगे तब अपने अंदर डर को महसूस कर पाते होंगे. ऐसा ही एक वाकया हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकार आप तो क्या कोई भी डर जाएगा.

दरअसल रेडिट पर ivealreadyreddit नाम के अकाउंट वाले एक शख्स ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कुछ ऐसा दिखाई दे रहा है जो काफी खौफनाक है. इस शख्स के घर के पीछे कई सालों से एक पुरानी बाल्टी रखी हुई थी। कई सालों तक इस बाल्टी पर किसी का भी ध्यान नहीं गया। लेकिन अचानक एक दिन इस शख्स को घर की पीछे रखी इस बाल्टी के भीतर से कुछ अजीब आवाजें सुनाई दी जिसके बाद वो तुरंत नजदीक गया तो देखा कि बाल्टी अपने आप हिल रही है। इसके बाद उसने जैसे ही बाल्टी को उठाया वह बेहद डर गया.

दरअसल उस पुरानी बाल्टी के अन्दर एक विशालकाय कनखजूरा बैठा हुआ था जिसे देखकर कोई भी आसानी से डर जाएगा. यह कनखजूरा अपने अंडों के साथ बाल्टी में बैठा हुआ था। इतने बड़े कीड़े को देखते ही इस शख्स के होश उड़ गए। दरअसल, 27 टांगों वाला ये एक बहुत बड़ा मादा कनखजूरा था। थोड़ी देर बाद जब वो नॉर्मल हुआ, तब उसने इस कीड़े की फोटोज क्लिक कर अपने रेडिट अकाउंट पर शेयर किया, जहां कई लोगों ने इस पर कमेंट किया।