फिर से विवादों में घिरीं कंगना रनोट, ‘सिमरन’ के लेखक ने लगाया आरोप

नई दिल्ली : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्‍म ‘सिमरन’ का ट्रेलर मंगलवार को ही रिलीज कर दिया गया है, लेकिन अभी से फिल्म को लेकर विवाद होने लगा है. बता दें कि इस फिल्‍म में कंगना को सिर्फ एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने डायलॉग लिखने के लिए लेखक के साथ भी क्रेडिट दिया गया है. लेकिन कंगना को मिले इस क्रेडिट पर फिल्म राइटर ने आपत्ति जतायी थी.

इस मामले पर मंगलवार को कंगना का कहना है कि लेखक अपूर्व असरानी ने ही उन्हें संवाद लेखन का श्रेय लेने के लिए कहा था. कंगना ने यह वयान फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान यह कहा. इस मौके पर उनके साथ फिल्‍म के निर्देशक हंसल मेहता और फिल्‍म की बाकी टीम भी मौजूद थी.

मीडिया से बात करते हुए कंगना ने कहा, ‘कुछ लोगों को लगता है कि अपूर्व को इसके लिए श्रेय नहीं दिया गया, लेकिन यह गलतफहमी है. हमने उसी प्रकार कॉन्ट्रैक्ट बनाया, जैसा वे चाहते थे. बल्कि अपूर्व ने ही मुझे संवाद लेखन का श्रेय लेने के लिए कहा था.’ यह विवाद तब उठा, जब फिल्म के पोस्टर में कंगना का नाम सह-लेखक के रूप में लिखा दिखाई दिया. अपूर्व ने फेसबुक पर इसे लेकर आपत्ति उठाई और अनुचित श्रेय लेने के लिए अभिनेत्री की निंदा की.

कंगना ने इसपर बात करते हुए कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे जीवन के हर कदम पर अपने अधिकार के लिए लड़ना पड़ा. मैं ताउम्र यह करती रही हूं. आप चाहे मुझे योद्धा कह सकते हैं या विद्रोही, मैं ऐसी ही हूं.’

बता दें कि कंगना की यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी.